Ratan Khatri Ki Original Website | रतन खत्री की ओरिजिनल वेबसाइट???

Kya Aap Jante Hai Ratan Khatri Ki Original Website Ke Bare Me Chaliye Aapko Uski Site Ke Bare Me Kuch Jankri De Ta Hun इन्टरनेट पर इतनी सारी Satta Matka की वेबसाइटे है की और इनमे कुछ तो बहुत अधिक लोकप्रिय है ! अब यह पता लगाना बहुत ही मुस्किल काम है की इनमे से रतन खत्री की ओरिजिनल वेबसाइट कौनसी है. लेकिन फिर भी वेबसाइट की लोकप्रियता के आधार पर आप अंदाजा लगा सकते है ! अब रतन खत्री ने यह सट्टा व्यापार करना बंद कर दिया है लेकिन उनके चेले अब इस व्यापार को संभाल रहे है और चला रहे है! भारत में Satta Matka बहुत ही लोकप्रिय Lottery Game है. यह गेम ज्यादातर भारत की बड़े शहरों जैसे Mumbai, Delhi आदि से Operate होता है. यह Game कल्याण भगत ने सन 1960 में मुंबई से शुरू किया था. बाद में रतन खत्री ने इसकी जगह ले लि थी. शुरआत में बहुत ही कम लोग इस गेम को खेलते the लेकिन कुछ ही समय में यह गए भारत का नंबर एक लाटरी गेम बन गया. रतन खत्री की अपनी कोई वेबसाइट इन्टरनेट पर मौजूद नहीं है लेकिन दूसरी ऐसी बहुत सारी वेबसाइट है जो इस गेम के रिजल्ट ऑनलाइन दिखाते है.
यह भी पढ़ें:
अभी के दीनो में कुछ अवैध संगठन इस खेल को चला रहे है, जिनकी संख्या 20 से लेकर 30 तक है. यह अवैध संगठन अपना सट्टा मटका रिजल्ट रोजाना अपनी वेबसाइट पर डालते है और इनमे से कुछ कुछ Weekly भी डालते है. Daily रिजल्ट डालने वाली वेबसाइटे Weekly रिजल्ट डालने वाली वेबसाइटों से अधिक लोकप्रिय है. कुछ लोकप्रिय गेम जैसे: कल्याण मटका, गली मटका, राजधानी मटका, मुंबई मटका आदि है?
कुछ अवैध संगठन 2 गेम Daily Operate करते है जिनका नाम है: Mumbai Day and Night और Rajdhani Day and Night आदि. यदि आप Google पर सर्च करेंगे तो आपको 100 से भी अधिक वेबसाइटे मिल जाएगी इनमें कुछ वेबसाइट लगातार सट्टा मटका के रिजल्ट को अपडेट करती है लेकिन उनमे से 4 से 5 वेबसाइट जो बहुत ही लोकप्रिय है और अपनी वेबसाइट पर कुछ ही मिनट में अपडेट करती है.
अगर आप इस खेल में नये है तो पैसा लगाने से पहले किसी Satta Expert से राय जरुर ले और उसके बाद ही अपना पैसा सट्टा में लगायें क्योंकि लाटरी गेम हमेशा जोखिम भरा होता है. अगर आप गूगल पर Satta Matka सर्च करेंगे तो आप पाएंगे की कुछ वेबसाइटों में खाता खुलवाने के 3 हजार से 8 हजार तक की मांग की जाती है.
लोगों के Review के अनुसार कुछ ही वेबसाइट है जो बहुत Loyal है जो अपने Customer से कोई भी पैसा नहीं लेते है जब वह कोई गेम जीत अत है उसके बाद ही वेबसाइट को पैसे देने पड़ते है.

You'll also like:

Popular posts from this blog

Final Number निकालने का Best तरीका | Final Ank Ki Best Theory???

Matka Ank Nikalne Ka Best Formula | हर दिन एक अचूक अंक कैसे ले सकते है???