Final Number निकालने का Best तरीका | Final Ank Ki Best Theory???

हमारी Satta Matka Tricks and Final Ank की Website में मुफ्त (Free) में Open to Close अंक Final Ank Theory और Date Fix Jodi पोस्ट होती है और इसका कोई पैसा आपको नहीं देना पड़ता. आप भी हमारे बाकि मेम्बर की तरह Satta Matka बाज़ार में Profit बना सकते है क्योंकि हमारा Game 100% Fix होता है और लगभग 10 में से 8 बार Pass होता है. आप चाहे तो खुद हे हमारा Game चेक या Follow कर सकते है और आप को अगर लगे तब ही हमारा Game Play करें और Loss Cover कर के Profit बनायें फिर चाहे लोन ले या Insurance पर हमारा Game जरुर Play करें.

ऑनलाइन सट्टा बाजार आज सट्टा खेलने का एक पर्याय बन गया है। इस सट्टे में सट्टेबाजों को किसी प्रकार का डर नहीं होता है। इसी को लेकर आज हम बात करेंगे सट्टा मटका के अंको की। इसमें फाइनल अंक (final ank) किस प्रकार से बनता है उसको लेकर आज हम आपसे बात करेंगे। पूरा सट्टा मटका इसी फाइनल अंक (final ank) के इर्द-गिर्द घूमता है जो कि Patti व Panno के द्वारा निकलकर Jodi बनाता है।


विशेषः हम ऑनलाइन सट्टा बाजार की दुनिया में पूरे सप्ताह का विवरण भी बताते हैं। हर दिन कौन सा अंक आयेगा, चाहे वह पन्ने से लेकर सिंगल जोड़ी तक की क्यों ना हो। हम आपको उसकी पूरी जानकारी उपलब्ध करवाएं सकते है।

Final Ank Today

24-10-2020

K-0, M-*

Kalyan Final Ank
Final Ank= 0
(578-0-)

Main Ratan Final Ank
Final Ank= 
(**)

Milan Day Final Ank
Final Ank= 5
(268-61-245)

Milan Night Final Ank
Final Ank= 4
(**)

Rajdhani Day Final Ank
Final Ank= 9
(669-18-260)

Rajdhani Night Final Ank
Final Ank= *
(**)

सट्टा मटका में आखिर कैसे खुलता है फाइनल अंक

इस सट्टे को खेलने वाले लोग इसमें अंको को लेकर हमेशा उलझन में ही रहते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि कैसे इसमें फाइनल अंक (final ank) निकलता है जो कि सिंगल से चलकर जोड़ी बनाता है और जोड़ी से बनाकर पत्ती व पन्ने में तब्दील हो जाता है।
उदाहरण के लिए कल्याण की पहली घड़ी में 349-6 आया तो इसमें सिंगल अंक 6 आया है अब जानते है कि यह 6 कैसे आया। फाइनल अंक (final ank) को लेकर समझने के लिए हम सबसे पहले 349 के सभी अंकों को जोड़ लेंगे जैसे,3+4+9=16 आया। अब इस 16 के अंदर आखरी में जो 6 है वह सिंगल बन जाएगा। ठीक उसी तर्ज पर दूसरी घड़ी में भी 1-407 आया तो दोनों को मिलाकर बीच में जो जोड़ी बनती है। वह 61 की जोड़ी बन गई। जब इसे देखते हैं तो यह कुछ इस प्रकार से से दिखती है।

349-61-407

खेल में फाइनल अंको (final ank) का मतलब

सिंगल (Single) : इस सट्टे में 0 से 9 के बीच कोई भी संख्या सिंगल होती है।
जोड़ी (Jodi) : 00 से 99 के बीच की संख्या जोड़ी कहलाती है।
पत्ती या पन्ना (Patti or Panna) : इसमें तीन नंबरों के बीच के अंक आते हैं।
ओपन वन व लाइव रिजल्ट : जो कि हर समय के अनुसार ही खुलते हैं।

जानिए नंबर खुलने के कितने समय पहले ले लिया जाता है अंक...

इस जुए को खिलाने वाले एजेंट फाइनल अंक (final ank) खुलने के आधे घंटे से पहले ही सट्टेबाजों से नंबर ले लेते हैं और उसके बाद जिस भी घड़ी में जो अंक खुलता है उसी के अनुरूप उसे पैसे दे देते हैं। अगर नहीं खुल पाता है तो उनसे वह पैसे खुद ही अपने पास रख लेते हैं। यह खेल धीरे-धीरे अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी फैलता जा रहा है। फाइनल अंको (final ank) को लेकर लोग कई प्रकार के कयास भी लगाते हैं।

क्या हैं सट्टा मटका का खेल...
मटका इसका मतलब मिट्टी के मटके से होता है। पुराने समय में पहले जब सट्टा खेला जाता था तो मटके में नंबरों के हिसाब से पर्चियां डाली जाती थी जिसका नंबर आ गया वहीं जीत गया। ठीक उसी तर्ज पर आज के दौर में जब हर चीज ऑनलाइन हो गई है तो यह खेल भी ऑनलाइन हो गया है और इन नंबरों को अब ऑनलाइन satta matta के नाम से अनेकों वेबसाइट पर भी देखा जा सकता है। आज यहां खेल काफी चर्चित हो गया है।

इन नामों से चलता है यह सट्टा मटका (Satta Matka)

बाजार में कई तरह के मटका फेमस हैं जैसे मिलन डे, राजधानी डे, टाईम बाजार, सुप्रीम डे, मिलन नाइट, राजधानी नाइट, सुप्रीम नाइट, बॉम्बे बाजार, कल्यान नाइट, वर्ली डे, मैन मुम्बई डे, सुपर कल्यान, कुबेर मॉर्निंग, सागर डे, सागर नाइट, भाग्य लक्ष्मी, कमल डे आदि कई प्रमुख मटका गेम हैं। यह सभी अपने अपने समय के अनुसार खुलते हैं। इनमें से फाइनल अंकों के हिसाब से कल्याण व मिलन सबसे अधिक चर्चित रहते हैं।

Popular Posts

Matka Ank Nikalne Ka Best Formula | हर दिन एक अचूक अंक कैसे ले सकते है???

Matka Number Formula ! Matka Calculation Tips and Tricks???

Ratan Khatri Ki Original Website | रतन खत्री की ओरिजिनल वेबसाइट???