Matka की Jodi Fix की सबसे Best Tips यहाँ मिलेगी

हेल्लो दोस्त क्या यार क्यूँ मुहं लटका रखा है चल तुझे आज satta matka की best jodi fix की tips के बारे में जानकारी देता हूँ. टेंशन मत ले यहाँ सब कुछ मिलेगा बस तोडा सा शांति से दिमाग लगाने की जरुरत है. इसलिए सबसे पहले तो सभी तरह की टेंशन को एक तरफ रख दे और पोस्ट को पूरा पढ़ जो भी मिलेगा इसी में मिलेगा. मेरी वेबसाइट पर सट्टा से संबधित और भी बहुत से लेख है जो आपको सट्टा में जीत हासिल करने में मदद करेंगे इस लेख में हम आपको एक बार फिर से सट्टा के सुरवात से बताएँगे लेकिन ध्यान रखना पूरा पोस्ट पढने के बाद निचे दिए गए विडियो देखना मत भूलना मेरे दोस्त.

सिर्फ़ एक गेम बदलेगा आपकी जिंदगी

जो आज तक हमसे जुडा है वो सिर्फ़ एक बार में मालामाल हुआ है आज कल्याण बाजार में सिंगल जोडी 2 पत्ती सीधा मटका आफ़िस के मेनेजर से लीक [101% अचूक]

क्या आप भी सिर्फ़ एक दिन में अचूक जोडी खेलकर पूरा लोस कवर करके लखपती बनना चाहोगे तो अभी एडवांस चार्ज देकर गेम लेकर माला माल हो जाओ

एडवांस चार्ज

VIP 1 दिन = 2500/-

VVIP मेंबरशिप 1 हफ़्ते = 5500/-

VIP 1 महीने गेम = 10500/-

एडवांस बुकिंग के बाद ही आपको रिजल्ट के 2 घंटे पहले कल्याण बाजार मे सिंगल जोडी 2 पत्ती आपके मोबाइल पर् SMS से देंगे

कॉल टाइम 8 बजे से 4 बजे तक

Whatsapp Call : +916264108801

सट्टा मटका क्या है | Satta Kya Hai???

भारत में जहाँ अधिकतर हिंदी भाषा बोली जाती है यहाँ सट्टा के नाम से यह बहुत मशहूर है इसका एक दूसरा नाम जुआ भी है वहीँ सट्टा को भारत से बाहर लोग Betting के नाम से जानते है भारत में इसको सट्टा इसलिए भी कहते है क्योंकि यह सबसे पहले इसी नाम से जाना जाता रहा है, सट्टा के बारे में और अधिक जानकारी व सट्टा का मतलब जानने के लिए आप निम्न लेख पढ़ें इसमें हमने सट्टा को विस्तार से समझाया हुआ है.
यह भी पढ़ें:

Real में सट्टा लगाने के लिए क्या करना होगा???

सट्टा लगाने की जानकारी देने से पहले हम आपको बता देना चाहते है की इस समय भारत में सट्टा पूरी तरह से बंद है, और इससे आपको बहुत नुकसान होने वाला है क्योंकि यह पूरी तरह किस्मत पर निर्भर है हमने इस वेबसाइट पर किस्मत बदलने के भी कुछ लेख डालें हुए है लेकिन दोस्त किस्मत भी हर समय साथ नहीं देती है कई बार हमे किस्मत भी धोखा दे देती है इसलिए यह खेल आप अपनी जिम्मेदारी पर खेलें और सट्टा में ज्यादा दिल ना लगायें क्योंकि इससे आपका भविष्य खतरे में है आपको जेल भी हो सकती है, यदि आप फिर सट्टा खेलना चाहते है तो हमारी वेबसाइट से जुड़े रहें ताकि हमारी ट्रिक्स से आपका कम से कम नुकसान होगा और हो सकता है कुछ ट्रिक्स आपके लिए काम कर जाये और आपको फायदा ही फायदा होने लगे यह आपका लक ही होगा सट्टा मटका खेल इस समय भारत में बहुत बड़ा कारोबार है हर रोज, लाखों लोग सट्टा खेलते है अधिकतर भारतीय स्थानीय सट्टेबाजों के साथ शर्त लगते है, यदि आप क्रिकेट या कैसिनो और बाकि के बचे हुए खेलों पर शर्त लगाना चाहते है तो आपके लिए bet365.com बहुत लोकप्रिय वेबसाइट है ज्यादातर लोग जो की पूरी दुनिया के कौने-कौने से इस वेबसाइट पर हर रोज शर्त लगते है 70-90 प्रतिशत जीत हासिल करते है ऐसी जानकारी हमे इन्टरनेट के माध्यम से मिली है, वैसे आजकल इन सब में सबसे अधिक लोकप्रिय ऑनलाइन लाटरी है.

लाटरी की जानकारी | Online Lottery in Hindi???

इस समय ऑनलाइन लाटरी (Online Lottery) सभी देशों में सबके लिए एक बहुत ही लोकप्रिय और लुभावना खेला बन गया है इसका कारण है इसमें सभी अंतर्राष्ट्रीय स्तर की लाटरी को भी शामिल किया जाता है तो जो भी खिलाडी भारत से खेलता हैवह अपने दावं का सौदा करके सिर्फ Lottery का Card उठा कर के भी सबसे बड़ा गेम जीत सकता है.
बाहर के देशों जैसे : Amerika और Europe देशों में लाटरी की रकम Euro या फिर Dollar में होती है वही भारत में लाटरी की रकम बाहर के देशों के मुकाबले बहुत ही छोटी होती है.

मटका कैसे खेलते है | Satta Matka Kaise Khelte Hai???

सट्टा मटका वैसे तो बहुत Easy Game है और यह बिलकुल Lottery की ही तरह है या लाटरी का ही एक रूप मान सकते है, सट्टा मटका की सुरवात 1970 के आस पास रतन खत्री ने की थी और यह 1990 तक बहुत लोकप्रिय रहा लेकिन अब यह खेल बाहर के देशों ज्यादा नहीं खेला जाता है यह अधिकतर Bharat या Pakisthan में ही खेला जाता है और दोनों देशों में यह पूरी तरह से बेन है गैर कानूनी भी है इस लिए आजकल लोग सट्टा के बजाई Lottery में ज्यादा पैसा लगाते है.

अब जानते है संख्याओं को कैसे चुना जाता है | How to Select Numbers???

सट्टा मटका में तीन संख्याओं को चुनना होता यह 0 और 9 के बीच में होती है Example के लिए आप कोई भी तीन Number ले सकते है जैसे : 4,5 और 7. मटका खेल को और अधिक मजेदार बनाने के लिए इन तीनों नंबर को जोड़ कर लास्ट नंबर दिया जाता है.
अब आपने तीन नंबर लिए 4,5,6 इन तीनों को जोड़ते है तो 15 नंबर आते है और इसमें भी लास्ट वाला नंबर है 5 इस तरह से आपका First Lucky Draw हुआ 4,5,6,*5. अब आप इसको final ank का नाम भी दे सकते हैं.

अब जानें सट्टा गेम कैसे जीतते है | How to Win Satta Matka???

Satta Matka Game जीतने के लिए आपके पास बहुत से तरीके होते है और सट्टा मटका में सबसे अच्छी बात है इसकी Payout Rate 9/1 से 999/1 रहता है. आप Frist और Last किसी भी गेम पर अपना पैसा लगा सकते है जैसे भी सट्टा मटका वाले सट्टेबाजों को स्वीकार हो और इसी वजह से गेम और भी लुभावना हो सकता है. कारण इसमें इनाम गुणा की जाती है. यह गेम केवल किस्मत पर ही निर्भर करता है. इसलिए इसमें कोई भी फालतू के ट्रिक्स काम नहीं करते है.

सट्टा से संबधित लेख:

Popular Posts

Final Number निकालने का Best तरीका | Final Ank Ki Best Theory???

Matka Ank Nikalne Ka Best Formula | हर दिन एक अचूक अंक कैसे ले सकते है???

Matka Number Formula ! Matka Calculation Tips and Tricks???

Satta Matka की Tips and Tricks में जाने Date Fix Jodi कैसे निकलती है