Satta King, Satta Result और Play Bazaar की No 1 Website.

Satta King Website सट्टा बाज़ार की Number 1 Website है. हम सभी Satta King Game के Result को Update करते है जो कि हमारे Visitors के बढ़ने का Important Reason है. हम अपने सभी Visitors को दिल से धन्यवाद कहना चाहते है. अगर आप भी जल्दी Satta Result देखना चाहते है तो हमारी Website Satta King के satta result को देखे क्योंकि हम उसे रोजाना Update करते है. हम सभी खेल के satta king record chart को भी दिखा रहे है जो हमारी website में जोड़े गये है. मै आपको पहले ही बता देना चाहती हू कि satta matka कोई company नही है और इससे हमारा कोई सम्बन्ध नही है. हमने केवल entertainment के लिए satta king website को बनाया है .चुकि हम अपने देश में बने हुए कानूनों का पालना करते है और india में satta खेलना illegal है. हम देसावर, गाली , फरीदाबाद, गाजियाबाद, जैसे satta raja play bazaar के result को दिखाते है और update करते है. satta king website आपको free में सुपर satta जोड़ी प्रदान करती है जो आपको अपने loss को cover करने और सट्टा किंग बाज़ार से एक अच्छा prize जीतने में मदद करता है.

PlayBazaar Live Result की Website में आपका स्वागत है? यहाँ All Play Bazaar and Satta King Result और Chart अथवा Record को हम इस Website पर Daily Update करते हैं So आपको Play Bazzar और सट्टा किंग के सभी Result एक ही जगह पे मिलते रहेंगे.

25/12/2021

👉Disawar Result👈

 [09]

👉Faridabad Result👈

[84]

👉Ghaziabad Result👈

[XX]

👉Gali Result👈

[*wait*]

Satta King में अपनी किस्मत केसे आजमाए?

Satta king एक बहुत easy game है क्योकि ये game भाग्य पर आधारित है. इस खेल को खेलने के लिए आपको बस कुछ आसान Steps follow करने है. satta king एक पर number आधारित game है जो पूरी तरह से result पर आधारित है. satta king खेल बहुत easy और simple खेल है. आप इस खेल को online या offline किसी भी mode में खेल सकते है. Offline खेलने के लिए आपको खेलवाल location पर जाना होगा और online खेलने के लिए आपको indian satta king application download करना होगा. इसका procedure दोनों mode में एक जैसा रहता है. आपको 00 से 99 के बीच अंको को चुनना होगा और अपने अनुसार गली,देसावर,गाजियाबाद,फरीदाबाद में बोली लगानी होगी. इसके बाद आपको satta result का इंतज़ार करना होगा. यदि result आपकी चुनी हुई number की जोड़ी में से आता है तो आपको 90% बोली प्राप्त होती है जो की उस result के रूप में प्राप्त होती है. जैसा की आपने देखा होगा कि satta खेलने का तरीका बहुत आसान है जो की इसकी लोकप्रियता को बढ़ा रहा है आजकल बहुत से लोग satta king में अपनी किस्मत आजमाना चाहते है जो की उनको इस खेल का आदी बना रहा है. हर खेल अपने daily base और fix time पर result declare करता है. आप खेलने के लिए कोई सा भी खेल चुन सकते है और satta king के अनुसार बोली लगा सकते है.

Satta King Game कितने Type के होते हैं:

Satta King Game अपनी flexible structure के कारण दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है. Satta king खेल के खिलाडी अब अपनी सुविधा के अनुसार सट्टे Game खेल सकते है. यह बहुत easy और simple है. अलग-अलग खिलाड़ीयों ने इसे अलग अलग parts में divide किया है. satta king game खेलने के कई प्लेटफार्म है जैसे देसावर सट्टा किंग, गली सट्टा किंग, गाजियाबाद सट्टा किंग, फरीदाबाद सट्टा किंग आदि इसके आलावा और भी है लेकिन ये चारो बहुत famous है. satta king खिलाडियों के लिए अलग-अलग जगह satta result declare करने का अलग-अलग time होता है. प्रत्येक जगह का satta result अलग अलग होता है. खिलाडी कोई सा भी Game कहीं से भी खेल सकता है जिससे satta king की flexibility को बढ़ाया जा सकता है. प्रत्येक खेल का परिणाम अलग-अलग चार्ट पर अलग अलग दर्शाया जाता है. पहले सभी खेलो के परिणाम को एक साथ दर्शाया जाता था जिससे कि भ्रम पैदा होता था किन्तु खिलाडियों की सुविधा के लिए satta king website में ये change किया गया. खेलो में division के अनुसार authorised person बहुत से स्पॉट devlop करता है और बहुत सारे खेवाल को टैक्स वसूल करने का काम सौप देता है. देसावर और गली सट्टा खेलने वाली सबसे famous जगह है. वहां के खिलाडी बिना किसी return के जोड़ी नंबर पर पैसा लगाते है.

Satta Record Chart का प्रदर्शन 2020:

Satta king खेल के दो main elements है जिनमे से एक satta result है जो daily base पर अपने fix time पर प्रदर्शित होता है. और दूसरा satta king record chart है जो कि Sattamataka143 Weekly Jodi का collection है जिसका उपयोग future satta result देखने के लिए किया जाता है. प्रत्येक satta king game का अपना satta result और satta record chart होता है. आप इन element को प्रत्येक सट्टे की website में देख सकते है. प्रत्येक satta king खिलाडी satta king live result और kalyan final ank जैसे देसावर गली आदि को देखना चाहते है. जैसा की हम सब जानते है कि satta king खेल केवल satta result पर आधारित होता है और satta result आने पर खेलवाल विजेता का नाम घोषित कर देता है. satta record chart का उपयोग mainly satta खिलाडियों के द्वारा किया जाता है तथा उन खिलाडियों के द्वारा भी किया जाता है जो की satta खेलने में expert होते है और सट्टा जोड़ी का अनुमान satta result के आधार पर करते है तथा सट्टा जोड़ी को satta bazaar में बेच देते है. बहुत सारे लोग पुराने satta record chart के आधार पर satta jodi बनाने में expert होते है ऐसे लोगो को satta king खेल जीतने का सादर आमँत्रण देता है. youtube पर ऐसे बहुत से channel है जो की satta jodi बनाने का formula बताते है. किन्तु जो लोग youtube पर satta jodi बनाने का formula बताते है उनके पास पहले से ही satta king record chart से matka jodi fix मिल जाती है.

100% Satta Leak Number कैसे प्राप्त करे?

हम सभी जानते है कि सट्टा खेलने के लिए गली ,देसावर ,गाजियाबाद ,फरीदाबाद सबसे प्रचलित खेल है किन्तु गली और देसावर satta king खेलने के लिए सबसे best game है जो कि पुरे देश में एक लम्बे समय से खेला जा रहा है. आप satta king के इन दोनों game को किसी भी खैलवाल के पास खेल सकते है. चुकी final ank website की लोकप्रियता बहुत अधिक है इसलिए आप गली और देसावर का result किसी भी satta king की website पर देख सकते है. satta king bazaar के चारो लोकप्रिय खेलो का result और record chart आप आसानी से देख सकते है जैसे देसावर, गली, फरीदाबाद, गाजियाबाद आदि. इनका record chart और satta result निकालना बहुत simple है. Satta result के साथ आप इन खेलो का satta record chart किसी भी satta king की website से प्राप्त कर सकते है. अधिकतर satta record chart दैनिक result और पिछले result के आधार पर प्रसारित किये जाते है. ये satta record chart दैनिक result और पिछले result का मेल-जोल होता है. बहुत सी satta king websites अपने record chart पर visitors को लुभाने के लिए गली सट्टा और देसावर सट्टा का result प्रसारित कर देते है जिससे की visitors उनकी websites पर अधिक से अधिक मात्रा में आये इसके अलावा satta king की दूसरी websites पर गली सट्टा और देसावर सट्टे के रिजल्ट को प्रसारित करने का दूसरा कारण ये है कि अधिकतर लोग देसावर सट्टा और गली सट्टा के result के pattern को समझने में अधिक से अधिक समय लगाते है जिससे कि satta king websites पर अधिक से अधिक visitors आते है. हम आपको ये बताना चाहते है कि satta king के ये दोनों game अपनी अलग-अलग timing के अनुसार अपना satta result प्रसारित करते है. गली सट्टा के satta result प्रसारित करने का time 11.30pm है जबकि देसावर सट्टा के satta result प्रसारित करने का time 5.30am है. दोस्तों में आपको ये भी बताना चाहते है कि by chance ही गली सट्टा और देसावर सट्टा का satta result एक time पर ही प्रसारित होता है. अगर आप भी देसावर सट्टा और गली सट्टा का satta result जानने के लिए उत्सुक है तो हमारी website desawar satta record chart और gali satta record chart पर click कर पता लगा सकते है.

यह भी देखें:

गली और देसावर का Record Chart कैसे प्राप्त करे?

सट्टा लीक नंबर वो नंबर होता है जो कि सट्टा मटका कंपनी के employee के द्वारा satta bazaar में satta result आने से पहले ही घोषित हो जाता है. जैसा कि हम सभी जानते है कि satta king खेल पूरी तरह satta result पर आधारित होता है और यदि कभी satta result लीक होने से पहले लांच हो जाता है तो आप समझ सकते है कि satta matka company को कितना नुकसान होता होगा. जैसा की आपने देखा होगा कि बहुत-सी website satta result या जोड़ी नंबर लीक करने का प्रचार करती है ये सारे प्रचार –प्रसार सिर्फ अपवाह होती है क्योकि ऐसा होने की संभावना बिलकुल ना के बराबर होती है क्योकि satta result या जोड़ी नंबर satta matka comapny के द्वारा गुप्त या secreat रखा जाता है अत: satta result या जोड़ी नंबर लीक करने वाली ये website नकली होती है. लेकिन satta bazaar में ऐसे सट्टेबाज़ भी है जो अनुमान के आधार पर सट्टेबाजो को 10 से 15 जोड़ी नंबर देते है जिनकी satta king के अगले किसी भी game में आने की संभावना अधिक होती है. जो कि आपकी मदद करता है आपके हुए नुकसान को भरने में और आपको profit दिलाने में चुकी satta king खेलने वाले वे खिलाडी जिन्हें बहुत ज्यादा समय का experience होता है वो अपने experience के आधार पर पुराने satta result और current satta result के आधार पर सट्टेबाजो को सट्टा जोड़ी नंबर देते है जिनकी अगले satta result में आने की संभावना अधिक होती है. आप इन अनुमानों पर यकीन कर सकते है क्योकि ये gussers आपको 10-20 जोड़ी देते है. satta king खेल जैसे देसावर,गली,गाजियाबाद,फरीदाबाद और दुसरे satta king के जो खेल है उन सब में satta result ने खुद को एक महत्वपूर्ण element या part के रूप में साबित किया है. जैसा कि आप सब जानते होगे satta king खेल अपने satta result को एक विशेष patttern में दिखाते है और ये satta king की प्रत्येक website के द्वारा प्रत्येक साल बदला जाता है. satta king खेल के खिलाडीयों को satta खेल जीतने के लिए satta record chart के pattern को समझना जरूरी है.

Satta Result क्या है?

जैसा कि हम सब जानते है कि satta king खेल के अपने अलग –अलग रूप या form है और प्रत्येक form के show या प्रदर्शित होने का अलग समय होता है. satta king form को हम satta king खेल के रूप में भी जानते है. satta king खेल के सभी form को पुरे world में खेला जाता है. satta king खेल में satta result वो result होता है जो दो नंबर की जोड़ी के रूप में दिखाया जाता है और जिसके show होने की एक fix timing होती है. satta result के नंबर के कारण ही satta winner को घोषित किया जाता है.आप satta king game के satta result को aap satta king की किसी भी website पर देख सकते है. इनका satta result satta king की प्रत्येक website पर सही तरीके से दिखाया जाता है जिससे कि visitors website की और आकर्षित होते है. आप आज का satta result और पिछला satta result प्रत्येक website पर देख सकते है. satta king के पिछले satta result को satta record chart में अच्छे से aarange करके satta king की वेबसाइट पर दिखाया जाता है. satta king record पेज satta king website का सबसे important पेज है क्योकि visitors अधिक से अधिक समय satta result के पैटर्न को समझाने में लगाते है जिस्स्से की उनको अगले satta result में super jodi बनाने में मदद मिलती है. बहुत से सट्टेबाजो में इतना अनुभव होता है की वो लोग पुराने satta result से ही satta result की super jodi का पता कर लेते है. सट्टे की दुनिया में देसावर और गल्ली सट्टा सबसे अधिक search की जाने वाले कीवर्ड है. कभी कभार satta result satta bazaar में लीक हो जाता है जो आपको किसी भी game में जीता सकता है या अमीर बना सकता है.गली सट्टा का satta result 5.00Am तथा गाजियाबाद सट्टा का satta result 11.00Pm पर प्रदर्शित होता है. गाजियाबाद सट्टा का satta result 8.00pm तथा फरीदाबाद सट्टा का satta result 7.00pm प्रदर्शित होता है.

गली सट्टा Result क्या है?

जैसा कि हम सब जानते है कि satta king खेल 4 parts में बटा हुआ है जैसे गली सट्टा ,देसावर सट्टा, गाजियाबाद सट्टा, फरीदाबाद सट्टा और दुसरे खेल. शायद आप जानते होगे की गली सट्टा satta king game का सबसे famous खेल है ,गली सट्टा अपने managers तथा workers को सबसे अधिक काम देती है. गली सट्टा game के लोकप्रिय होने का सबसे बड़ा कारण उसके satta result प्रदर्शित होने की timimg है. गली सट्टा का satta result तक़रीबन 11.30pm पर प्रदर्शित होता है जिस समय पर सभी सट्टा खिलाडी free होते है जिससे satta king की website पर अधिक से अधिक visitors आते है और ज्यादा समय satta result के pattern को समझने में लगाते है. गली सट्टा का satta result satta king game में देसावर सट्टा result के बाद में आता है जो की गली सट्टा के satta result की शुरुआत होती है. आप इस game को satta king की किसी भी website पर खेल सकते है आप जानते होगे कि satta king की किसी भी website पर गली सट्टा के satta result प्रदर्शित होने पर visitors की संख्या बढ़ जाती है. हम भी अपनी website पर गली सट्टा के satta result को update करते है. आप हमारी website पर satta king के पुराने और नये record chart और satta result देख सकते है.हमने अपने satta king के record chart को update भी किया है जिससे वह user friendly बन सके और user के द्वारा सभी खेल को खेला जा सके.हम आशा करते है आपसे कि आपको हमारी satta king website के पुराने record chart से एक लकी जोड़ी नंबर मिल गया होगा.

देसावर सट्टा Result क्या है?

satta bazaar के satta king खेलो में देसावर सट्टा खेल सबसे लोकप्रिय व lead में हैं. satta king के इस game को india में ही नही पुरे world में बहुत लम्बे समय से खेला जा रहा है. चुकी इस game को आप online तथा offline दोनों जगह खेल सकते है और इसका satta result तक़रीबन सुबह के 5.30am पर प्रदर्शित होता है. देसावर सट्टा खेल को आप किसी भी satta sport या किसी भी सट्टा खेलने वाले गेम पर खेल सकते है. आप देसावर satta king game को satta king की किसी भी website पर top पर देख सकते है और इसके satta result प्रदर्शित होने की timing इसके managers और खिलाडियों की सुविधा के अनुसार प्रदर्शित होता है जैसा की सब जानते है देसावर satta result दुसरे satta game की अपेक्षा जल्दी प्रदर्शित होता है. आप देसावर satta record chart हमारी website से भी प्राप्त कर सकते है. हम प्रयास करते है कि हम हमारी website को जल्दी से जल्दी update कर सके. हमने हमारी website पर देसावर satta result और satta record chart को अच्छे से arrange करके show किया है जिससे visitors को sattta record chart के pattern को समझ कर आने वाली satta jodi पता करने में मदद मिलती है. आप हमारी website पर आए वहा आपको देसावर खेल और इसके satta result के newly updates मिलते रहेगे.

Satta Bazaar की Special Terms क्या होती है?

दोस्तों में अब आपको satta bazaar की कुछ special trems के बारे में बताउंगी जिसका आम public के द्वारा समझा जाना आसान नही है क्योकि इसे शब्दों का उपयोग सिर्फ satta bazaar के सट्टेबाजो के द्वारा होता है जैसे mundua, haruf, Jodi, leak, आदि. satta bazaar में mundua 0 को प्रदर्शित करता है जो किसी भी जोड़ी नंबर जैसे (01,02,03,04,05,06,07,08,09,00) के दहाई का अंक होता है. satta bazaar में mundua को सट्टेबाजो के द्वारा munda कहा जाता है. दूसरा unique term jodi है जोड़ी का मतलब दो अंको की संख्या होती है जो सट्टेबाजो के द्वारा चुनी हुई satta jodi के रूप में satta result पर दिखाई जाती है. haruf के बारे में आपको बताना चाहती हु कि haruf किसी दो अंको में से एक एक इकाई का अंक होता है जैसे 08 एक जोड़ी नंबर है ये दोनों ही haruf नंबर है किन्तु इनमे ये अंतर है की जो पहले स्थान पर आता है कि वो number bahar होता है और जो दुसरे स्थान पर आता है वो number andar होता है. haruf के जो अंदर तथा बाहर नंबर का मेलजोल होता है वो एक नया unique term jodi बनाता है.ये थो सब जानते है की leak term का उपयोग तब करते है जब satta result timing से पहले प्रदर्शित हो जाता है.

Comments

Popular Posts

Final Number निकालने का Best तरीका | Final Ank Ki Best Theory???

Matka Ank Nikalne Ka Best Formula | हर दिन एक अचूक अंक कैसे ले सकते है???

Satta Matka की Tips and Tricks में जाने Date Fix Jodi कैसे निकलती है

Matka Number Formula ! Matka Calculation Tips and Tricks???