संपादक को पत्र बिजली संकट से उत्पन्न कठिनाईयों के सम्बन्ध में?

हेल्लो आइये आपको "बिजली संकट से उत्पन्न कठिनाईयों के सम्बन्ध में संपादक को पत्र" कैसे लिखा जाता है ! कई बार हमारे यहाँ बिजली की समस्या उत्पन्न हो जाती है ऐसे में हमें बिजली संपादक को पत्र लिखना पड़ता है तो इस पोस्ट में हम आपको पत्र लिखने की जानकारी उपलब्ध करवा रहे हैं.

बिजली की समस्या के लिए संपादक को पत्र कैसे लिखें?

प्रतिष्ठा में
श्री मान संपादक महोदय,
देनिक अमर उजाला,
आगरा
आपका सर्वप्रिय समाचार पत्र जनता की धड़कन बन चूका है ! हर वर्ग के लोग इसके आगमन की प्रतीक्षा में रहते है ! यह अधिकारीयों को सचेत कर जनता की असुविधाओं को दूर कराता है ! आज में इसके माध्यम से बिजली अधिकारीयों का ध्यम बिजली संकट से उत्पन्न विकत परिस्तिथियों की और दिलाना चाहता हूँ!
बिजली आज के युग में हमारे जीवन का एक हिस्सा बन गई है ! इस की नित्य की कटोती हमारे लिए भारी परेशानी का कारण बनी हुई है ! जहाँ गर्मियों के दिनों में बिजली गुल हो जाने से जीना दूभर हो जाता है ! वहां परीक्षा के दिनों में इसका आँख-मिचोनी खेल परीक्षार्थीयों के लिए अभिशाप बन जाता है ! इसकी कटोती से औधोगिक संकट भी बढ़ रहा है!
इस बिजली संकट से बचाने के लिए अधिकारी वर्ग धनवानों से गर्मियों में AC न चलाने की अपील करता है, तो कभी प्रथक-प्रथक क्षेत्रों में कुछ घंटो के लिए बिजली कटोती की घोषणा ! मेरा सुझाव इस सम्बन्ध में यह है की यदि अधिकारी वर्ग उन कारखानों पर अंकुश रखें जो बिजली स्वीक्रत भर से अधिक उपयोग करते है, तो निश्चित ही इस समस्या का समाधान हो सकता है!
सधन्यवाद
भवदीय
क्षेत्रीय बजाज कमेटी
दिनांक : / /

यह भी पढ़ें - सायद आपके काम आ सके?

Comments

Popular posts from this blog

Matka Ank Nikalne Ka Best Formula | हर दिन एक अचूक अंक कैसे ले सकते है???

Final Number निकालने का Best तरीका | Final Ank Ki Best Theory???

Matka Number Formula ! Matka Calculation Tips and Tricks???